इंदौर में BJP का युवा महाकुंभ, सीएम शिवराज के बेटे ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इंदौर में BJP का युवा महाकुंभ, सीएम शिवराज के बेटे ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इंदौर में BJP के युवा महाकुंभ में हजारों नौजवानों की भीड़ जुटी तो कोरोना वायरस महामारी को लेकर जारी गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सहित भाजपा के कई युवा और वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

कार्यक्रम में ना किसी ने मास्क लगाया, न ही किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग और न किसी तरह की COVID-19 गाइडलाइन का पालन किया गया वहीं इस कार्यक्रम में

मशहूर पहलवान द ग्रेट खली भी आए थे उनके साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने के लिए युवाओं की भीड़ लग गई. जिसकी वजह से मंच पर जमकर धक्का-मुक्की भी हुई.

साथ ही  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान ने युवाओॆं से अपने मन की बात कही उन्होने कहा कि मैं यहां मंच से बोल रहा हूं आप लोगों को लग रहा होगा मुख्यमंत्री का बेटा है, इसे क्या कमी है, यहां से बड़ी-बड़ी बातें कर रहा है हम लोगों को दूसरे भी काम हैं लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मुझे पद की कोई लालसा नहीं है.

पावर किसी पद में नहीं, व्यक्ति में होता है। मुझमें काबिलियत होगी तो मैं अपने आप आगे बढ़ जाऊंगा। लेकिन मैं, आप लोगों से निवेदन करूंगा कि आप लोग किसी एक्सीडेंट को देखें तो घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दें। इससे आपको काफी शांति मिलेगी। यह कहना था मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान का