उज्जैन में प्लाटून कमांडर ने गोली मारकर की आत्महत्या,इसी हप्ते थी शादी

उज्जैन में प्लाटून कमांडर ने गोली मारकर की आत्महत्या,इसी हप्ते थी शादी

उज्जैन के पुलिस लाइन में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब 15 वीं बटालियन में तैनात प्लाटून कमांडर दीपक वैद्य की लाश उसके कमरे में पड़ी मिली. लाश खून से लथपथ थी और सिर में गोली लगी थी. पास में उसकी सर्विस रिवॉल्वर पड़ी थी.गोली चलने की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो दीपक निढाल पड़ा था. सूचना पर फौरन पुलिस मौके पर पहुंच गयी और लाश को अपने कब्जे में ले लिया.
मौके पर सिटी एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी, उज्जैन शहर के एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह, डीएसपी सुरेंद्र पाल सिंह राठौर और एचएन बाथम मौके पर पहुंचे और तस्दीक शुरू की. पुलिस के मुताबिक ये मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है.
प्लाटून कमांडर दीपक वैद्य दमोह का रहने वाला था.यहां उसकी पोस्टिंग थी. अगले हफ्ते 19 मई को उसकी शादी थी. उससे ठीक 6 दिन पहले दीपक ने अपनी सरकारी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या की. उज्जैन एसपी के मुताबिक दीपक 15 वीं बटालियन पुलिस लाइन में पदस्थ था. अभी तक की जांच में पता चला है कि उसने पारिवारिक कारणों से आत्महत्या की है. उसकी पहले किसी अन्य लड़की से सगाई हुई थी, जो किसी वजह से टूट गयी थी. उसके बाद परिवार ने दूसरी जगह रिश्ता तय कर दिया था. बताया जा रहा है कि दीपक तनाव में था.