छिंदवाड़ा जिला हुआ कोरोना मुक्त, नहीं है एक भी कोरोनावायरस मामले

छिंदवाड़ा जिला हुआ कोरोना मुक्त, नहीं है एक भी कोरोनावायरस मामले

जहां एक तरफ जिलों में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ छिंदवाड़ा जिला कोरोना मुक्त हो गया है। यहां पर प्रशासन की सख्ती के कारण कोरोना संक्रमण नहीं फैल सका। एक आखरी मरीज था जिसकी फाइनल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना मुक्त होने के बाद भी क्षेत्र के सांसद नकुल नाथ ने जनता से अपील की है कि वह प्रशासन की हर हिदायत माने जो गाइडलाइन जारी की गई हैं उन पर पूरी तरह अमल किया जाए। छिंदवाड़ा में मात्र एक कोरोना  संक्रमित मरीज था जिसकी फाइनल रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है| इस रिपोर्ट के बाद मरीज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और छिंदवाड़ा जिले में कोरोना संक्रमित एक भी मरीज अब नहीं है इसके साथ ही छिंदवाड़ा कोरोना मुक्त जिला हो चुका है। 

बता दें कि प्रशासन ने पूरी मुस्तैदी के साथ जिले में काम किया है। सांसद नकुल नाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि हमारे समस्त स्वास्थ्य कर्मियों, निगम कर्मियों, पुलिस और जिला प्रशासन के कठोर परिश्रम और कड़ी मेहनत से जिले के लोगों के संयम सहयोग का परिणाम है कि आज छिंदवाड़ा कोरोना मुक्त हो चुका है। उन्होंने कहा भले ही आज हमारा छिंदवाड़ा कोरोना मुक्त हो गया है लेकिन कोरोनावायरस का संकट अभी भी कम नहीं हुआ है। 

छिंदवाड़ा जिला कोरोना मुक्त है लेकिन प्रशासन की जनता से यही अपील है की जनता को अभी भी प्रशासन के सभी नियमों का पालन करना है।