मध्यप्रदेश में हाड़ कंपाने वाली ठण्ड, अगले 48 घंटे में और बढ़ सकती है ठण्ड- मौसम विभाग

मध्यप्रदेश में हाड़ कंपाने वाली ठण्ड, अगले 48 घंटे में और बढ़ सकती है ठण्ड- मौसम विभाग

मध्य प्रदेश में ठण्ड पड़ने से लोगो का बुरा हाल है साथ ही  अब जाती हुई ठंड सबको कंपा रही है. मौसम विभाग कह रहा है कि फिलहाल राहत नहीं मिलने वाली है. अगले 48 घंटे में ठंड अभी और असर दिखाएगी.

आपको बता  दें मध्य प्रदेश का बड़ा इलाका ज़बरदस्त शीत लहर की चपेट में है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घंटे में ठंड और बढ़ेगी. मैदानी इलाकों में कोहरा छाया रहेगा और सर्द हवाएं चलने से प्रदेश भर में दिन और रात के तापमान में गिरावट दर्ज होगी.ऐसे में 31 जनवरी तक ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नज़र नहीं आ रही है.

दतिया में हाड़ कंपाने वाली सर्दी पड़ रही है. यहां न्यूनतम तापमान गिरकर 4.0 डिग्री पर पहुंच गया है. सड़कों पर कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई है.सर्द हवाओं के कारण पारा लुढ़क गया है. ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं.दतिया का अधिकतम तापमान 19.0 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं टीकमगढ़ में सुबह से घना कोहरा छाया हुआ है.पूरे इलाके में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. दो दिन से सर्द हवाएं चल रही हैं. सर्दी के कारण लोग घरों में दुबके हैं.यहां न्यूनतम तापमान 6 डिग्री और अधिकतम तापमान 22 डिग्री रिकॉर्ड किया गया