दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, अब दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, अब दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

 

कोरोरना वायरस जैसे वैश्विक बिमारी थमने का नाम ही नही ले रही हैं देश की राजधानी बमे आये दिन केस में लगातार  वृद्धि होती जा रही हैं

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का असर बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर दौड़ने की कोशिश कर रही दिल्ली मेट्रो के कई कर्मचारी इस वायरस की चपेट में आए हैं.

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के अलग-अलग दफ्तर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब दिल्ली मेट्रो के कई कर्मचारी भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. DMRC के मुताबिक, उनके 20 कर्मचारियों को कोरोना वायरस हुआ है.  

दिल्ली मेट्रो की ओर से बयान में कहा गया कि उनके 20 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इन सभी को कोरोना के कम लक्षण हैं, ऐसे में इनमें लगातार सुधार हो रहा है.

दिल्ली मेट्रो के अलावा शुक्रवार को रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में भी एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद एक फ्लोर को बंद कर सैनिटाइज किया जा रहा है.

DMRC ने बयान में कहा कि हम लगातार वापसी की तैयारी कर रहे हैं, इसी तैयारी में हमारे कुछ साथी वायरस की चपेट में आ गए हैं. जिस तरह देश आज इस बीमारी से लड़ रहा है, वैसे ही हम भी लड़ रहे हैं. कोरोना से लड़ने की पूरी तैयारी की जा रही हैं और हम बहुत  ही कम समय में  इस वायरस को मात भी दे देंगे. एक बार फिर से दिल्ली में दिल्ली मेट्रो पटरियों पर चलेंगी |