PM नरेंद्र मोदी 2.0: एक साल पूरे होने पर BJP करेगी रैलियां, गिनाएगी उपलब्धियां

PM नरेंद्र मोदी 2.0: एक साल पूरे होने पर BJP करेगी रैलियां, गिनाएगी उपलब्धियां

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2.0  के एक साल पूरा होने पर भाजपा (BJP) लोगों को अपनी उपलब्धियां बताने जा रही है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस बार उपलब्धियां गिनाने का काम डिजिटल प्लेटफॉर्म (Digital Platform) पर किया जाएगा. मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता हर बूथ पर डोर टू डोर अभियान चलाएगी. लोगों के घर-घर जाकर पीएम मोदी के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां लोगों के सामने रखेंगे. हालांकि यह सब वर्चुअल (Virtual) तरीके से होगा.

हर बूथ पर कम से कम 100 घरों को को करेंगे कवर
पीएम मोदी के एक साल पूरा होने पर मध्य प्रदेश भाजपा ने घर-घर पहुंचने की तैयारी पूरी कर ली है. 30 मई से भाजपा के कार्यकर्ता डोर टू डोर संपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे. हर बूथ पर कम से कम 100 घरों में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे और जहां पर लोगों के सामने प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले साल की उपलब्धियां गिनाएंगे. लोगों को बताएंगे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साल में कौन-कौन से बड़े निर्णय लिए हैं. कोरोना संकटकाल में प्रधानमंत्री मोदी के बनाए गए प्लान को देश ही नहीं दुनिया में भी सराहना मिली है. इन सभी बातों को भी लोगों के सामने भाजपा कार्यकर्ता मजबूती से रखेंगे. संपर्क अभियान के दौरान बीजेपी ने 10 करोड़ परिवारों को कवर करने का लक्ष्य रखा है.

भाजपा पूरे मध्यप्रदेश में करेगी वर्चुअल रैलियां

\कोरोना संकटकाल में लोगों तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी में डिजिटल प्लेटफॉर्म को चुना है. भाजपा देश भर के साथ ही मध्यप्रदेश में वर्चुअल रैलियां करेगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ तमाम वरिष्ठ नेता वर्चुअल रैलियां कर लोगों को संबोधित करेंगे तो वहीं व्हाट्सएप फेसबुक, टि्वटर के जरिए भी लोगों तक ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियां पहुंचाई जाएंगी. संभागीय और जिला स्तर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित होंगी.

स्वदेशी उत्पादों का इस्तेमाल करने की दिलाएंगे संकल्प

भाजपा अपने संपर्क अभियान के दौरान स्वदेशी उत्पादों को अपनाने का भी प्रचार करेगी. स्थानीय और अपने देश में बनने वाली चीजों का ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपयोग करने पर जोर दिया जाएगा. भाजपा कार्यकर्ता हर एक-एक घर में लोगों को स्थानीय और स्वदेशी उत्पादों का इस्तेमाल करने को लेकर संकल्प भी दिलाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डॉउन के दौरान स्वदेशी उत्पादों के इस्तेमाल करने पर जोर दिया था.

23 मई 2019 को आए थे लोकसभा चुनाव के नतीजे
साल 2019 के लोकसभा चुनावों के परिणाम 23 मई को आए थे. प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. 30 मई को मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने जा रहा है. कोरोना महामारी के दौरान भी मोदी सरकार पहली वर्षगांठ पर अपनी उपलब्धियां भी जनता के बीच पहुंचाने जा रही है.