शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से भरा पर्चा,दीदी से करेंगे मुकाबला कहा भगवान मेरे साथ है |

शुभेंदु ने कहा TMC को बंगाल से हटाना जरुरी |

शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से भरा पर्चा,दीदी से करेंगे मुकाबला  कहा भगवान मेरे साथ है |

पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस सीट पर वह सीएम ममता बनर्जी के मुकाबले उतर रहे हैं।

 नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी भगवान की शरण में नजर आए। यही नहीं उन्होंने कहा कि चुनावी जंग में भगवान मेरे साथ हैं। सुबह ही पहले उन्होंने अपने घर ही पूजा की और फिर कई मंदिरों में दर्शन के लिए निकले। 2016 में भी वह इस सीट से चुनाव लड़े थे और 67 फीसदी से ज्यादा वोट हासिल करके जोरदार जीत दर्ज की थी। हालांकि तब वह ममता बनर्जी के ही साथ थे।

इस तरह से देखें तो ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट पर अपने ही पुराने सिपहसालार से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। पर्चा दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा, 'राज्य में रोजगार के अवसरों की कमी है। बदलाव लाने के लिए हमें टीएमसी को हटाना ही होगा। टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी में तब्दील हो चुकी है, जहां सिर्फ दीदी और भाइपो ही खुलकर बोल सकते हैं।' इसके अलावा उनके समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, 'दो दिन पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि मैंने नंदीग्राम में लाठीचार्ज का सामना किया था। लेकिन उस लाठीचार्ज में पहली लाठी शुभेंदु अधिकारी भाई ने ही झेली थी।'