सीधी हादसा: शिवरानी को सीएम शिवराज का तोहफा पढ़ाई का खर्च वहन करेगी सरकार

सीधी हादसा: शिवरानी को सीएम शिवराज का तोहफा पढ़ाई का खर्च वहन करेगी सरकार

सीधी बस हादसे के समय नहर में कूद कर लोगों की जिंदगी बचाने वाली शिवरानी की पढ़ाई का खर्च मध्यप्रदेश सरकार उठाएगी। दरअसल, हादसे के बाद सीधी दौरे में पहुंचे मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवरानी से मुलाकात की और उसके साहस और वीरता भरे काम के लिए बधाई दी। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा करते हुए कहा कि शिवरानी की पढ़ाई का खर्च अब मध्यप्रदेश सरकार वहन करेगी। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- सीधी बस दुर्घटना में लोगों की जान बचाने वाली बहादुर बेटी शिवरानी समाज, प्रदेश और देश का गौरव है। दूसरों के जीवन की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बाजी लगाने वाली बेटी की पढ़ाई की व्यवस्था हमारी सरकार करेगी। बेटी को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं!


आपको जब बस नहर में गिरी तो नहर के पास शवरानी मौजूद थी। बस को नहर में गिरते देखते ही शिवरानी ने नहर में छलांग लगा दी और दो लोगों की सुरक्षित बचाकर बाहर निकाल लाई।

सीधी सांसद रीति पाठक ने शिवरानी की तारीफ करते हुए कहा था मैं इस बच्ची को धन्यवाद दे रही हूं जिसने बहादुरी दिखाते हुए दो लोगों की जान बचाई। जब बस नहर में अनियंत्रित होकर गिर गई उस समय यह लड़की शिवरानी वहीं मौजूद थी। जैसे ही उसने देखा कि बस नहर में गिरी है, वह नहर में कूद गई। उसने तैरक कर एक बुजुर्ग आदमी और एक लड़की को सुरक्षित बचाया और उन्हें नहर से बाहर निकाल कर ले आई।