एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फासी लगाकर की आत्महत्या, 6 महीने से थे डिप्रेशन में

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फासी लगाकर की आत्महत्या, 6 महीने से थे डिप्रेशन में

टीवी से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। यह एक ऐसी चौकाने वाली खबर सामने आई जिसने सबको सन्न कर के रख दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में आत्महत्या करके जान दे दी। सबसे चौंकाने वाली बात की सुशांत के आत्महत्या करने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनके बारे में खबर दी। पुलिस तुरंत ही सुशांत के घर पहुंची। सुशांत मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे। खबरों की मानें तो सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे| बॉलीवुड में उनके काम के चर्चे हर तरफ से ऐसा करने से बॉलीवुड में हर किसी को बड़ा झटका लगा है।

टीवी से फिल्मों तक का सफर

टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल नाम की धारावाहिक से काम करना शुरू किया था और उसके बाद हमें पहचान एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली। पवित्र रिश्ता के बाद उन्होंने फिल्मों में अपना सफर शुरू किया फिल्म काय पो छे मिली डॉक्टर के तौर पर नजर आए थे उसके बाद पीके, शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी, सोनचिरिया, छिछोरे और उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ में उन्होंने सभी के दिलों में जगह बनाई थी। उनकी एक्टिंग इ तारीफ हर जगह हुई| एम एस धोनी उनके करियर की ऐसी फिल्म थी जिस ने 100 करोड़ का कलेक्शन किया था। छिछोरी में उन्होंने या सीख दी थी कि सुसाइड किसी भी प्रॉब्लम का सलूशन नहीं होता है। लेकिन असल जिंदगी में खुद सुशांत ऐसा कदम उठाएंगे यह किसी ने नहीं सोचा था।

पोस्टमार्टम के लिए गई सुशांत की बॉडी

सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनका पूरा परिवार सदमे में है| फिलहाल सुशांत की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि सुशांत की मौत का असली कारण क्या है।