चोट के कारण टीम से बाहर हुए भारतीय इस्पिनर अमित मिश्रा की नही हुई टीम में वापसी विराट कोहली से मागी थी मदत

चोट के कारण टीम से बाहर हुए भारतीय इस्पिनर अमित मिश्रा की नही हुई टीम में वापसी विराट कोहली से मागी थी मदत

इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 में चोट लगने के बाद टीम से बाहर हुए मिश्रा की आज तक टीम में वापसी नहीं हो पाई है. घरेल टूर्नामेंट और आईपीएल में भी अच्‍छा प्रदर्शन करने के बाद उन्‍हें वापसी की उम्‍मीद जगी, मगर ऐसा नहीं हुआ.
आप को बता दे की चोट से उभरने के बाद उनसे किसी ने बात नहीं की. फिट होने पर उन्‍होंने चयनकर्ताओं से बात भी करने की कोशिश की, मगर कोई जवाब नहीं आया. उन्‍होंने आईपीएल भी खेला और उसके बाद कोई बात नहीं की. किसी ने फिटनेस के बारे में नहीं पूछा.
अमित मिश्रा ने कहा उस समय विराट कोहली के हाथ में टीम की कमान थी और उन्‍होंने कप्‍तान से भी मदद मांगी थी. उन्‍होंने कहा कि आईपीएल ने बाद उन्‍होंने कोहली से बात की थी कि किसी से बात हो जाए या कोई मैसेज हो तो बताएं कि उन्‍हें करना करना चाहिए. अमित मिश्रा ने कहा कि उनके कहने पर कोहली ने कहा कि वे पूछकर बताएंगे. चयनकर्ताओं से बात करेंगे, मगर आज तक कुछ मालूम नहीं चला. अमित मिश्रा ने पिछले दो आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. पिछले दो सीजन में अमित मिश्रा ने 21 मैचों में 23 विकेट लिए थे. उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 17 रन पर तीन विकेट था.
37 साल के अमित मिश्रा ने भारत की ओर से 22 टेस्‍ट, 36 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट में उनके नाम 76 विकेट, वनडे में 64 और टी20 में 16‍ विकेट हैं. इस स्पिनर ने अपने करियर का पिछला मैच 2017 में बेंगलुरु में इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 मैच खेला था. उस मुकाबले में उन्‍होंने 4 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट हासिल किया था.