बेकाबू जीप ने दो बारातियों को रौंदा, ग्रामीणों ने धोखे में दूसरी कार में आग लगा दी |

बेकाबू जीप ने दो बारातियों को रौंदा, ग्रामीणों ने धोखे में दूसरी कार में आग लगा दी |

रीवा में शादी की खुशी मातम में बदल गई। दो बारातियों को तेज रफ्तार से दौड़ रही एक अनियंत्रित जीप ने रौंद दिया। मौके पर ही दोनों बारातियों ने दम तोड़ दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने कुछ दूर खड़ी एक कार में आग लगा दी। इससे वहां मौजूद लोगों के बीच तीखा वाद-विवाद हो गया। दो समुदायों का मामला होने की वजह से तनाव बढ़ गया। एसपी ने आधा दर्जन थानों की फोर्स मौके पर भेजी। तब जाकर मामला शांत हुआ। घटना रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र के दुबगवां कुर्मियान गांव में शुक्रवार देर रात की है।

शुक्रवार को दुबगवां कुर्मियान निवासी निसार अहमद के पुत्र फिरोज अंसारी की शादी थी। इसी दौरान सड़क पर खड़े दो लोगों को अनियंत्रित जीप रौंदते हुए पलट गई। घटना स्थल पर ही जयतुन निशा व मो. तारीफ की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही दूल्हा सहित अन्य लोग बारात छोड़कर वापस लौट आए। मऊगंज SDOP शैलेन्द्र शर्मा ने बताया कि अब स्थिति कंट्रोल में है। 6 थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है। दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम मऊगंज अस्पताल में कराया गया है।

पुलिस आसपास पूछताछ करके कार मालिक की तलाश कर रही है। वहीं टक्कर माने वाला जीप चालक हादसे के बाद मौके से फरार है। पुलिस ने तनाव को रोकने के लिए आधा दर्जन थाना का बल मौके पर तैनात किया है।