एनएसयूआई के प्रदेश सचिव बने अभिषेक तिवारी

एनएसयूआई के प्रदेश सचिव बने अभिषेक तिवारी

मध्यप्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ के निर्देशानुसार एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी नीतीश गौड़ की सहमति पर एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने अभिषेक तिवारी अभि को छात्र हित एवं संगठन के कार्यो को देखते हुए एनएसयूआई का प्रदेश सचिंव नियुक्ति किया है। जिसको लेकर अभिषेक तिवारी अभि ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ, एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी नीतीश गौड़ व प्रदेशाध्यक्ष विपिन वानखेड़े एवं रीवा लोकसभा से पूर्व प्रत्याशी रहे सिद्धार्थ तिवारी राज के प्रति विशेष आभार व्यक्त किया है।
अभिषेक ने कहा की मैं संगठन के आशा के अनुरूप निष्ठा व लगन से कार्य कर संगठन की रीति नीति से छात्रों को अवगत कराकर उन्हें जोड़कर संगठन को मजबूतीे प्रदान कराने का काम करूंगा।

ज्ञात हो की इसके पूर्व अभिषेक तिवारी अभि एनएसयूआई में पिछले पांच वर्षों से रहकर संगठन व छात्र हित के लिए काम कर रहे है, एनएसयूआई गोविंदगढ़ इकाई के अध्यक्ष के बाद एनएसयूआई सोशल मीडिया के सम्भागीय समन्यवक के दायित्य का निर्वहन कर रहें थे। इसके साथ ही अभिषेक को चुनाव प्रचार के लिए संगठन द्वारा दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव व कानपुर उपचुनाव के लिए भी भेजा गया था।